MovieRulz Movie Download New Link-2020| Bollywood, Hollywood Tamil, In HD

MovieRulz Movie Download

MovieRulz 2020 या Movierulz ms से सभी नवीनतम तेलुगु HD(Telugu HD movies) फिल्में डाउनलोड करने का तरीका बताया गया है- Movierulz 2020 डाउनलोड एचडी मूवीज(Movierulz 2020 Download HD Movies): यदि आप मुफ्त मूवी स्ट्रीमिंग साइटों की तलाश कर रहे हैं, तो आप सही जगह पर हैं। हमने Movierulz वेबसाइट या Movierulz ऐप(Movierulz app) के बारे में सब कुछ कवर किया है, जिन्हें HD गुणवत्ता में मूवी, टीवी शो, टीवी शो और ड्रामा डाउनलोड करने का स्थान माना जाता है। Tamilrockers New Links

फिल्मों को ऑनलाइन या वेब सीरीज फ्री देखना कई सालों से एक हॉट टॉपिक रहा है और लोग नकली मूवी डाउनलोडिंग साइट्स पर जाकर थक जाते हैं। आपके काम को आसान बनाते हुए, हम अभी तक एक और सबसे अच्छी और मुफ्त मूवी डाउनलोडिंग साइट(free movie downloading site) लेकर आए हैं और वह है मूवीरुलज़, मोवीयरुलज़ एमएस या मोवियरुलज़ तेलुगु। तमिल मूवीज डाउनलोड साइटें (Movierulz, Movierulz ms or Movierulz Telugu. Tamil Movies Download Sites)

Movierulz.com या Movierulz वेबसाइट तमिल फ़िल्मों को डाउनलोड करने के लिए प्रदान करती थी, लेकिन अब उन्होंने अपनी सुविधाओं को बढ़ाया है और अब सभी फॉर्मेट (360p, 420p, 720p या 1080p) में बॉलीवुड, कॉलीवुड, मोलीवुड या हॉलीवुड फ़िल्में पेश कर रही हैं। Tamilrockers malayalam –New Link For Malayalam movies free download

Movierulz वेबसाइट के अलावा, आप Movie Rulz Android app से तमिल फिल्में और तेलुगु फिल्में भी डाउनलोड कर सकते हैं। जब से Movierulz की स्थापना हुई, तब से वेबसाइट मुफ्त में HD फिल्में दे रही है।

रिपोर्ट के अनुसार, Movierulz app को वैधता के मुद्दे के कारण कुछ समय के लिए गायब कर दिया गया था। Movierulz के बारे में अधिक जानकारी देने से पहले, हम आपको बता दें कि, यह एक अवैध या एक प्रकार की टोरेंट वेबसाइट है, जिस पर भारत सरकार ने प्रतिबंध लगा दिया है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इंटरनेट पर मुफ्त में कुछ भी नहीं आता है, वेबसाइट का उपयोग करते समय Movierulz आपकी व्यक्तिगत जानकारी चुरा सकता है। एक सम्मानजनक संगठन के रूप में, हम स्ट्रीमिंग या डाउनलोडिंग उद्देश्य के लिए Movierulz वेबसाइट का उपयोग करने का सुझाव या सलाह नहीं देंगे। Tamilrockers – Latest [HD] Free Tamil Dubbed Hindi Movies Download 2020

फ्री मूवी डाउनलोडिंग साइट Movierlz (free movie downloading site, Movierlz) के बारे में जानकर आपको ख़ुशी महसूस हो रही होगी लेकिन अवैध है। यदि आपने कभी टोरेंट वेबसाइट का उपयोग करते हुए पकड़ा है, तो भारत सरकार ने आपको एंटी पाइरेसी एक्ट के अनुसार दंडित करने के लिए अधिकृत किया है।

Download Movierulz APK 2020

MovieRulz Movie Download
MovieRulz Movie Download

Movierulz एक फ्री मूवीज़ डाउनलोडिंग ऐप(free movies downloading app) है जो लाखों लोगों की सेवा करता है। जब इसके डिजाइनिंग भाग की बात आती है, तो यह उपयोगकर्ता के अनुकूल है। यह सभी श्रेणियों को खूबसूरती से अलग करता है। Movierulz को निर्विवाद राजा कहा जाता है, जब यह तमिल, तेलुगु, मलयालम, हिंदी और अंग्रेजी फिल्मों, वेब श्रृंखला, टीवी शो, देसी नाटक या वृत्तचित्रों को डाउनलोड करने लिए आता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Movierulz app एंड्रॉइड और iOS, स्मार्ट टीवी और पीसी के लिए उपलब्ध है, जिससे आप पसंदीदा माध्यम पर इसका आनंद ले सकते हैं। Skymovies in HD Hollywood in Hindi » Latest HD Hollywood Hindi Dubbed Movies Download Free

यह ध्यान दिया जाना है कि आप कानूनी रूप से Google Play Store जैसे आधिकारिक स्रोत से Movie rulz App को डाउनलोड नहीं कर सकते, इससे पहले कि यह कानूनी न हो। तो आप अपने फोन पर ऐसे Hindi Links 4u पर तीसरे पक्ष के स्रोतों का उपयोग करके एप्लिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं।

इस Movierulz app का उपयोग करते समय वाईफ़ाई का उपयोग करना सुनिश्चित करें क्योंकि यह बहुत अधिक इंटरनेट डेटा की खपत करता है। Movierulz app पैसे खर्च किए बिना मूवीज को देखने के लिए एक मुफ्त मूवी ऐप है

Information Movierulz Apk

App Name       Movierulz
Version             v3.0
File Size             1.4 MB
Requirement          Android 4.0 and above
Languages           English
Last Updated     25-December-2018
License          Free

Movierulz App Features

Movierulz Android app Download करने से पहले, इसकी विशेषताओं के बारे में जानना काफी महत्वपूर्ण है। इसकी कुछ अनूठी विशेषताओं के बारे में कोई संदेह नहीं है, लेकिन हम आपसे कुछ कानूनी विकल्पों जैसे नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार, अमेज़न प्राइम वीडियो और एमएक्स प्लेयर का उपयोग करने का आग्रह करेंगे।

हमने नीचे इसकी कुछ विशेषताओं को सूचीबद्ध किया है, जिन्हें आप देख सकते हैं।

  • Movierulz का उपयोग करके, आप अपनी पसंदीदा वीडियो श्रृंखला को मुफ्त में देख और डाउनलोड कर सकते हैं।
  • ऐप के लेटेस्ट वर्जन ने पिछले सभी बग्स को स्मूद बना दिया है।
  • ऐप में कुछ सुपर फास्ट सर्वर हैं जो बहुत तेज गति से वीडियो स्ट्रीम करने में उपयोगकर्ता की मदद करते हैं।
  • यह काफी सरल यूजर इंटरफेस है जो सुनिश्चित करता है कि उपयोगकर्ता को किसी प्रकार की समस्या का सामना ना करना पड़े।
  • Movierulz apk का आकार बहुत छोटा है और यह आपके स्मार्टफ़ोन ROM का बहुत अधिक उपभोग नहीं करता है और सबसे अच्छी बात यह है कि यह लगभग हर Android उपकरणों पर काम करता है।

फिल्मों या श्रृंखलाओं को ऑनलाइन डाउनलोड(download movies or series online) करने के लिए app की तलाश में, आप सही स्थान पर आ गए हैं। अगर आपने सोचा होगा कि मोबाइल एप्लिकेशन से फिल्में डाउनलोड करना असंभव था, तो आप गलत थे। हम आपके लिए Movierulz app लेकर आए हैं, जिसमें हजारों तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, पंजाबी, गुजराती, मराठी, हिंदी और अंग्रेजी एचडी फिल्में हैं, जिन्हें आप मुफ्त में डाउनलोड( free download) कर सकते हैं। Filmywap – HD Quality [January 2020] Latest Bollywood, Hollywood, South Movies Download For Free

यदि आप वास्तव में सभी नवीनतम फिल्में डाउनलोड(download all the latest movies) करना चाहते हैं, तो आप अपने जोखिम पर Movierulz.com वेबसाइट पर जा सकते हैं या Movierulz apk download कर सकते हैं।

Movierulz निश्चित रूप से हिंदी फिल्मों को देखने और तमिल फिल्मों को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए सबसे अच्छे applications में से एक है। मूवी या टीवी शो के अलावा, Movie rulz app में उपयोगकर्ताओं को लाइव टीवी देखने की अनुमति मिलती है। यह निश्चित रूप से श्रेणियों में विभाजित सामग्री की एक विस्तृत सूची है। इसमें निजीकरण विषय, विचार और सबसे महत्वपूर्ण बात, सब कुछ लैटिन में है।

Movierulz New Link 2020

MovieRulz Movie Download
MovieRulz Movie Download

अन्य torrent websites जैसे कि Tamilrockers, साइबर क्राइम की चपेट में न आने के लिए Movierulz अपना डोमेन बदलता रहता है। बार-बार डोमेन बदलने से साइबर सुरक्षा द्वारा पकड़े जाने की संभावना कम हो जाती है।

Movierulz सबसे कुख्यात पायरेसी वेबसाइटों में से एक है, जो उपयोगकर्ताओं को सभी नवीनतम तमिल मूवीज, इंग्लिश डब हिंदी, मलयालम मूवीज, हिंदी मूवीज, हॉलीवुड मूवीज, हॉलीवुड ड्यूल ऑडियो मूवीज, वेब सीरीज, टीवी शो मुफ्त में स्ट्रीम या डाउनलोड करने देता है( latest Tamil movies, English Dubbed Hindi, Malayalam Movies, Hindi Movies, Hollywood Movies, Hollywood Dual Audio Movies, Web Series, TV shows for free)।

वेबसाइट के लाखों मासिक visitors हैं। Movierulz के मुख्य डोमेन को एक बार भारत सरकार के एंटी पाइरेसी सेल ने भारत के ISP इंटरनेट सेवा प्रदाता और भारत में सर्च इंजन पोर्टल कार्यप्रणाली की मदद से अवरुद्ध कर दिया था।

नए या सक्रिय Movierulz लिंक है:

SL NODomain name/site nameSL NODomain name/site nameSL NODomain name/site name
1Movierulz.vip6Movierulz.me11Movierulz.cf
2Movierulz.in7Movierulz.fu12Movierulz.cl
3Movierulz.pro8Movierulz.nn13Movierulz.ccv
4Movierulz.fm9Movierulz.us14Movierulz.vip
5Movierulz.cc10Movierulz.ml15Movierulz.com

Best Movierulz Alternatives: Popular Websites to Download HD Movies in 2020

अगर आपको Movierulz देखने लायक नहीं मिला, तो आपको वेबसाइट के बारे में जानकारी होनी चाहिए जो Movierulz से बेहतर हैं। उपयोगकर्ता की पसंद को ध्यान में रखते हुए, हम आपके लिए Movierulz के कुछ बेहतरीन विकल्प लेकर आए हैं, जो निश्चित रूप से आपकी मदद करेंगे।

मूवीज, टीवी शो, टीवी सीरीज़, वेब सीरीज़, देसी ड्रामा या डॉक्यूमेंट्री सहित निम्नलिखित मूवीज़ुल विकल्प के बहुत सारे कंटेंट हैं, जिन्हें मुफ्त में ऑनलाइन डाउनलोड और स्ट्रीम किया जा सकता है। नीचे हमने जिस वेबसाइट का उल्लेख किया है, वह आपको उनके पॉप अप विज्ञापनों से परेशान नहीं करेगा।

ट्यूबलर इनसाइट्स के विश्लेषण के अनुसार, जिसमें कहा गया था कि 2020 के आसपास आता है, दुनिया के 80% इंटरनेट ट्रैफ़िक ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग से प्रभावित होंगे। ट्रैफ़िक बढ़ने के कारण आप Movierulz विकल्प की तलाश कर रहे हैं। यहाँ सूचियाँ हैं। उपयोगकर्ता के बेहतर अनुभव के लिए, हमने नीचे दिए गए सभी लिंक को पुनः प्राप्त किया है जो ठीक काम कर रहा है।

Movierulz को सभी नवीनतम मूवीज़, टीवी शो और वीडियो प्रदान करने के लिए जाना जाता है, लेकिन जो लोग नियमित रूप से टोरेंट वेबसाइट पर आते हैं, वे शायद जानते होंगे कि Movierulz के कई डोमेन अवरुद्ध हैं। यदि परिदृश्य ऐसा है, तो, हम एक एकल डोमेन Movierulz.com पर कैसे निर्भर कर सकते हैं।

मुफ्त फिल्मों के महत्व को देखते हुए, हमने Movie rulz के कुछ बेहतरीन विकल्पों को शॉर्टलिस्ट किया है।

What are the best legal alternatives for Movierulz?

वहाँ कई विकल्प हैं जैसे कि तमिलरोकर्स, तमिलगंज, तमिलीओगी, खातिरमाज़ा, फिल्मीहिट, इसिमिनी(Tamilrockers, Tamilgun, Tamilyogi, Khatrimaza, Filmyhit, Isaimini) और अन्य लेकिन ये सभी अवैध वेबसाइट हैं। अवैध वेबसाइटों के खतरे को ध्यान में रखते हुए, हमने Movierulz के कुछ सर्वोत्तम और कानूनी विकल्पों को सूचीबद्ध किया है।

आजकल, लोग ऑनलाइन फिल्में देखने और डाउनलोड करने के आदी हैं और वे टीवी या कानूनी प्लेटफार्मों पर फिल्मों के आने के लिए इतने दिनों तक इंतजार नहीं कर सकते हैं। कुछ कानूनी वेबसाइट या ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं जैसे नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, एमएक्स प्लेयर्स और अन्य सभी नई फिल्मों और टीवी श्रृंखलाओं को उनके आधिकारिक रिलीज के दिनों के भीतर पेश करते हैं।

Movierulz के अलावा, आपने Playtamil, Tamilrockers, skymovies.in, Filmywap, Tamilrasigan, Masswap World4ufree, Hindilinks4u, Ipagal, Jalshamoviez और Tamilyogi वेबसाइट जैसी अन्य टोरेंट वेबसाइटों का उपयोग किया हो सकता है। लेकिन इन सभी साइटों को देखने के बाद, हमने Movierulz को सर्वश्रेष्ठ पाया।

How to Download Latest (Tamil HD Movies) from Movierulz ?

MovieRulz Movie Download
MovieRulz Movie Download

Movierulz से movie download करना काफी आसान है। यदि आप अभी भी तमिल फिल्में, वेब श्रृंखला, टीवी श्रृंखला, टीवी शो या वृत्तचित्र डाउनलोड करना नहीं जानते हैं, तो हम इसे कुछ आसान चरणों के साथ समझाएंगे। आपको यह बताने से पहले कि How to Download Latest (Tamil HD Movies) from Movierulz ? हम स्पष्ट कर दें कि, हम अपनी वेबसाइट पर पाइरेसी कंटेंट का समर्थन या प्रचार नहीं करते हैं।

ये सभी सूचनाएं केवल प्रदर्शन, जागरूकता और शिक्षा के उद्देश्य से हैं। यदि आप कुछ भी गलत कर रहे हैं तो हम जिम्मेदार नहीं होंगे। अगर आपके साथ कुछ भी होता है, तो आप ही पूरी तरह से जिम्मेदार होंगे।

  1. Movierulz.com या साइट के किसी भी सक्रिय लिंक को खोलें
  2. अपनी इच्छित फिल्म खोजें या मुखपृष्ठ से विशेष रुप से प्रदर्शित फिल्मों या श्रृंखला से चुनें
  3. फिल्म के पोस्टर पर क्लिक करने के बाद, आप डाउनलोड लिंक देखेंगे
  4. डाउनलोड बटन पर क्लिक करें, आपको कुछ बेकार साइटों पर redirect किया जाएगा, लेकिन अन्य विंडो में, आपका डाउनलोड शुरू हो जाएगा जो भी आपकी अपनी पसंदीदा फिल्म है

उपरोक्त विधि का उपयोग करके, आप Movierulz से सभी नए बॉलीवुड, टॉलीवुड, तमिल, टेलीगू और हॉलीवुड फिल्में(Bollywood, Tollywood, Tamil, Telegu and Hollywood movies) download कर सकते हैं।

List of Latest Movies Leaked by Movierulz

MovieRulz Movie Download
MovieRulz Movie Download

Movierulz सभी नवीनतम फिल्मों या वेब श्रृंखलाओं को लीक करता है जो न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में आधिकारिक रूप से रिलीज़ होती हैं। वेबसाइट तमिल, मलयालम या तेलुगु डब फिल्मों(Tamil, Malayalam or Telugu dubbed movies) के लिए एक केंद्र बन गई है। क्षेत्रीय फिल्मों के अलावा, कई बार की अवधि में Movierulz ने हजारों अंग्रेजी या अन्य भाषा फिल्में लीक की हैं।

  • Dream Girl
  • NGK
  • Super 30
  • Pagalpanti
  • Bala
  • Baahubali
  • Avengers Endgame
  • Petta
  • Bigil
  • 2.0
  • Nerkonda Paarvai
  • Comali
  • Super Delux
  • Kaala
  • Kaapaan
  • Adithya Varma
  • 96
  • Ratsasan

Why Movierulz 2020 is so popular ?

जैसे ही अंग्रेजी या हॉलीवुड फिल्में(Hollywood movies) भारत में रिलीज होती हैं, Movierulz को अपनी वेबसाइट पर हिंदी संस्करण या डब संस्करण को अपलोड करने में ज्यादा समय नहीं लगता है क्योंकि इसके लाखों उपयोगकर्ता अंग्रेजी भाषा नहीं जानते हैं। भारतीयों में इसकी बढ़ती लोकप्रियता के पीछे यही कारण हो सकता है।

Movierulz वेबसाइट बहुत अच्छी तरह से डिज़ाइन की गई है और इसमें सभी फिल्मों को डाउनलोड करने की प्रत्येक श्रेणी को नेविगेट करने के विकल्प हैं। तमिल डब फिल्में, हॉलीवुड मूवीज, बॉलीवुड मूवीज, मूवीरुलज एचडी मूवीज(Tamil Dubbed Movies, Hollywood Movies, Bollywood Movies, Movierulz HD Movies) और बहुत कुछ खोजते समय आपको कोई मुश्किल नहीं होगी। विज्ञापनों को पॉप करने के कारण आपको कुछ समस्या का सामना करना पड़ सकता है।

चूंकि पायरेसी वेबसाइट अपनी रिलीज की तारीख के कुछ घंटों के भीतर सभी एचडी फिल्मों के लिए डाउनलोड लिंक(download links for all HD movies) प्रदान करती है। तेजी से अपडेट के कारण, Movierulz लोगों की सबसे प्रिय हिंदी मूवी डाउनलोडिंग साइट(Hindi Movie Downloading) बन गई है।

वेबसाइट आपको दिखाती है कि मूवी एचडी क्वालिटी, डीवीडीआरपी, ब्लुरे और अन्य कम रिज़ॉल्यूशन में है या नहीं। डाउनलोड मोड पर रखने से पहले आप ऑनलाइन स्ट्रीमिंग करके मूवी की गुणवत्ता भी देख सकते हैं।

Is it legal to download movies from Movierulz?

Movierulz की फिल्में देखना या स्ट्रीमिंग करना पूरी तरह से अवैध है और यदि आप अभी भी साइट का उपयोग करते हैं, तो आप मुश्किल में पड़ सकते हैं। वास्तव में, एमपीएए या मोशन पिक्चर एसोसिएशन ऑफ अमेरिका ने कहा कि ऐसी वेबसाइटों को एक कुख्यात वेबसाइट माना जाता है क्योंकि वे सभी नवीनतम फिल्में Hd डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराती हैं। Tamilrockers के बाद, Movierulz को दुनिया भर में सबसे कुख्यात पायरेसी वेबसाइट कहा जाता है।

रिपोर्टों के अनुसार, वेबसाइट ने एक बार 98 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं को मासिक रूप से दर्ज किया था, जो कि बहुत अधिक है जिसे एक अवैध वेबसाइट के रूप में नामित किया गया है। वेबसाइट को कथित तौर पर वियतनाम में विकसित किया गया है।

How does it work?

Movierulz एक मुफ्त मूवी डाउनलोड वेबसाइट(free movie download website) है, जिसे अज्ञात स्थानों के लोगों के group द्वारा संचालित किया जा रहा है। पैसे बनाने या अपने लाखों उपयोगकर्ता को पैसे में बदलने के लिए, वेबसाइट के मालिक अलग-अलग विज्ञापन नेटवर्क का उपयोग करते हैं। विशेष रूप से, Movierulz Google adsense विज्ञापनों का उपयोग नहीं करता है क्योंकि वे पायरेसी को बढ़ावा देते हैं और यह Google की नीति के विरुद्ध है।

Is it safe to use Movierulz?

नहीं .. यह लंबे समय तक सुरक्षित नहीं है। Movierulz एक टोरेंट वेबसाइट है, जिसे भारत सरकार ने प्रतिबंधित कर दिया है। भारत में किसी भी टोरेंट वेबसाइट या पायरेसी वेबसाइट का उपयोग करना एक अपराध है। कुछ कानूनी समस्या के अलावा, यदि आप किसी भी अवैध वेबसाइट का उपयोग करते हैं, तो आपको अपने पीसी या मोबाइल में कुछ असामान्य मैलवेयर या वायरस भी मिल सकते हैं।

ऐसी संभावना है कि आप इस वेबसाइट का उपयोग करते समय गलती से किसी विशिष्ट लिंक पर क्लिक कर सकते हैं, जिससे मैलवेयर आपके पीसी में प्रवेश कर सकता है। आप इसे कुछ वेबसाइटों पर भी ले जा सकते हैं जो संरक्षित नहीं हैं।

एक और बात यह है कि Movierulz आपके मोबाइल डिवाइस या आपके कंप्यूटर को नुकसान पहुंचा सकता है। आप अनुभव कर सकते हैं कि जब आप Movierulz वेबसाइट का उपयोग करते हैं तो आपका डिवाइस धीमा या अधिक गरम हो रहा है। इसका कारण यह है कि यह वेबसाइट उन वीडियो को स्ट्रीम करने और प्राप्त करने में सक्षम होने के लिए अधिक ROM का उपयोग कर रही है जो आप देखना चाहते हैं। और सबसे बुरी बात, आपके कंप्यूटर या मोबाइल डिवाइस का प्रोसेसर Movierulz का उपयोग करने के लंबे समय के बाद क्षतिग्रस्त हो सकता है।

How to use Google Trick to Download Movierulz

Movie rulz से मूवी या वेब सीरीज डाउनलोड करना काफी डेंजरस है क्योंकि यह भारत में कानूनी नहीं है। लेकिन, Google tricks हैं जो उपयोगकर्ताओं को एचडी गुणवत्ता में सभी नवीनतम एचडी फिल्में या वेब श्रृंखला डाउनलोड(download all the latest HD movies or web series in HD quality) करना आसान बनाती हैं।

आप सोच रहे होंगे कि टोरेंट वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड करना काफी मुश्किल है लेकिन आप गलत हैं। इस लेख में, हम आपके लिए आपके काम को आसान बनाने वाले कुछ सुझाव लाए हैं। इन वेबसाइटों पर जाने के बिना, हम थोड़ी Google ट्रिक लागू करके इस कार्य को आसानी से कर सकते थे।

यदि आप नहीं जानते हैं, तो यह Google trick कई में से एक है जो वर्तमान में कुछ निश्चित सेवाओं को सक्रिय करने के लिए मौजूद है। यह इतनी आसानी से है, आप एक कैलकुलेटर, अनुवादक, एक इकाई कनवर्टर और बहुत कुछ दिखा सकते हैं। इस अन्य विकल्प का उपयोग करने के लिए, हमें केवल एक छोटी कमांड लाइन का उपयोग करना चाहिए जो कि याद रखना बहुत आसान है।

How to unblock Movierulz?

किसी भी टोरेंट या पाइरेसी वेबसाइट को अनब्लॉक करने के लिए, आपको वीपीएन सॉफ्टवेयर्स या अन्य देश के प्रॉक्सी का उपयोग करना होगा। पीसी और एंड्रॉइड पर वीपीएन स्थापित करने के लिए इंटरनेट पर बहुत सारे ट्यूटोरियल उपलब्ध हैं।

Disclaimer

prolifestyleo किसी भी पाइरेसी या टोरेंट वेबसाइटों को बढ़ावा नहीं देता है। हम भारतीय संविधान का सम्मान करते हैं और जानते हैं कि Movierulz.com, Movierulz ms, Movierulz fm और Movierulz 2020 जैसी पायरेसी वेबसाइटों से सामग्री कितनी खतरनाक है।

ऊपर दिखाई गई सामग्री केवल हमारे पाठकों को अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए है। हम अपने पाठकों को चोरी या torrent वेबसाइटों का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करने का इरादा नहीं रखते हैं। हम अपने पाठकों से आग्रह करते हैं कि वे इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker